narendra modi pm 2014

मोदी को कमान सौंपे जाने पर जश्न में सराबोर हुई भाजपा


नरेन्द्र मोदी को भाजपा के प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाये जाने की घोषणा पर शुक्रवार को गुजरात से दिल्ली समेत पूरे देश के पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पटाखे जला कर और मिठाइयां बांट कर जश्न मनाया।

नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पर त्योहार जैसा माहौल था और आंध्रभवन से ली मिरीडियन होटल तक की सड़के बंद थी और बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता पार्टी ध्वज लिये पटाखे चला रहे थे और मिठाई बांट रहे थे। इस दौरान टोपी पहने दाढ़ी वाले कुछ लोग भी समर्थन में आए थे, कई लोग यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि क्या उनकी दाढ़ी असली है। इन्हें हनुमान गदा भेंट की गई। गुजरात में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पटाखे जलाए और मिठाइयां बांटी । मोदी की मां हिराबा को मुख्यमंत्री के छोटे भाई पंकज मोदी ने मिठाई खिलाई, जो अभी उनके साथ गांधीनगर में सेक्टर 22 में रहती हैं। प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर जब भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष आर सी फालदू ने इसकी जानकारी दी, तब ढोल नगाड़ों से लैस सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। मोदी को पार्टी के प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाये जाने की संभावना को देखते हुए काफी पहले से ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने वहां एकत्र होना शुरू कर दिया था।

बड़ोदरा, सुरत, बलसाड़, राजकोट समेत अन्य स्थानों पर जश्न का माहौल था। मोदी के प्रशंसक और आम लोगों को मिठाइयां बांटते देखा गया। नरेन्द्र मोदी को पार्टी के प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किये जाने का उत्तर प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जबर्दस्त खुशी जाहिर की है। कार्यकर्ताओं के साथ ही नेताओं ने भी इच्छा जतायी है कि वे प्रदेश की किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आज सुबह से ही जश्न का माहौल था। दिन ढलने के साथ नेताओं एवं कार्यकताओं का जमावड़ा बढ़ता गया। शाम को जैसे ही दिल्ली में मोदी की ताजपोशी की घोषणा हुई, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की, पटाखे जलाये और मिठाइयां बांटी।

 by - Barmer news treck

No comments:

Post a Comment

Followers